HomeEntertainmentAkshay Kumar Starrer To Witness A Novel Marketing Strategy; Bad News For...

Akshay Kumar Starrer To Witness A Novel Marketing Strategy; Bad News For Those Who Were Waiting For 2nd Trailer?

सोर्यवंशी: रोहित शेट्टी 15 से 18 दिनों के भीतर अक्षय कुमार स्टारर का प्रचार करेंगे (तस्वीर साभार: IMDb)

रोहित शेट्टी का पुलिस जगत सूर्यवंशी के 5 नवंबर को रिलीज होने के साथ बड़ा हो रहा है। अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह जैसे फिल्म के कलाकारों की टुकड़ी रिलीज के लिए उत्सुक होने के लिए पर्याप्त है। पहले, महाराष्ट्र सरकार से सिनेमाघरों को फिर से खोलने के लिए निर्देशक को हरी बत्ती मिलने का एकमात्र कारण होने की खबरें थीं, अब अन्य रिपोर्टें रिलीज से पहले फिल्म की विनम्र विपणन रणनीति के बारे में चक्कर लगा रही हैं।

NS पुलिस ड्रामा महाराष्ट्र में 6 महीने से अधिक समय के लिए पहला बड़ा आउटिंग पोस्ट थिएटर होगा, पिछले महीने सीएम उद्धव ठाकरे ने खुशखबरी साझा की और तब से हर कोई फिर से बड़े पर्दे के जादू को फिर से जीने के लिए उत्साहित है।

अब बॉलीवुड हंगामा के एक करीबी सूत्र ने सूर्यवंशी की मार्केटिंग रणनीति के बारे में रोहित शेट्टी की मानसिकता को साझा किया है और बताया है कि कैसे वह केवल 15 दिनों में बड़े बजट की एक्शन थ्रिलर को बढ़ावा देने की योजना बना रहे हैं।

सूत्र ने कहा, “रोहित शेट्टी अपनी फिल्मों के लिए नए मार्केटिंग अभियान तैयार करने के लिए जाने जाते हैं। सूर्यवंशी के लिए, सुपरस्टार निर्देशक ने सिर्फ 15 से 18 दिनों का एक छोटा और कड़ा अभियान रखने का फैसला किया है, जो गानों से प्रेरित होगा। जबकि निर्देशक के पास एक दूसरा ट्रेलर तैयार है, वह इसका अनावरण करने के लिए उत्सुक नहीं हैं क्योंकि यह फिल्म के आधार के बारे में बहुत सारी जानकारी देगा, यह देखते हुए कि पहला ट्रेलर स्वयं 3.30 मिनट से अधिक लंबा था। ”

See also  Afsana Khan’s Fiance Reacts To Salman Khan Scolding Her; Says, “No One Spoke About How Shamita Shetty & Vishal Kotian…”
See also  Raqesh Bapat Opens Up On His Divorce With Ex-Wife Ridhi Dogra: ‘there is a lot of guilt…”

फिल्म के विपणन के बारे में बात करते हुए, सूत्र ने आगे खुलासा किया, “यह एक बाहरी अभियान होने जा रहा है क्योंकि होर्डिंग कंपनी के कुछ कार्यक्रमों में उपस्थिति बनाने की प्रतिबद्धताओं के बदले निर्देशक को शहर में होर्डिंग्स पर जगह मिलेगी। उन्होंने यह संदेश देने के लिए जमीन पर जाकर जमाखोरी की दुनिया पर कब्जा करने का फैसला किया है कि सूर्यवंशी इस दिवाली केवल सिनेमा हॉल में रिलीज होगी।

रोहित शेट्टी और उनकी टीम सोशल मीडिया पर गाने, पोस्टर और अन्य स्वच्छता सामग्री के साथ डिजिटल मार्केटिंग पर भी ध्यान केंद्रित करेगी।

सूत्र ने यह भी साझा किया, “18 दिनों के अभियान के माध्यम से, वह 3 गीतों का अनावरण करेंगे, और उम्मीद करते हैं कि चर्चा उनके साथ छत तक पहुंचेगी, क्योंकि सभी 3 के चार्टबस्टर होने की उम्मीद है। वह ‘ऐला रे आइला’ पर बड़ा बैंकिंग कर रहा है, जिसमें 3 पुलिस वाले सिंघम (अजय देवगन), सिम्बा (रणवीर सिंह) और सूर्यवंशी (अक्षय कुमार)।

अंदरूनी सूत्र का यह भी कहना है कि वे ‘टिप टिप बरसा पानी’ के सोशल मीडिया पर धूम मचाने की उम्मीद कर रहे हैं क्योंकि निर्माताओं का दावा है कि यह कैटरीना कैफ के साथ मूल से बेहतर है।

ज़रूर पढ़ें: आर्यन खान मामले के बीच काम खोने पर शाहरुख खान के हमशक्ल राजू रहिकवार: “खान साब के नाम पर 100 कुर्बान दिखाता है”

हमारे पर का पालन करें: फेसबुक | instagram | ट्विटर | यूट्यूब


- Advertisement -spot_img
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -spot_img
Related News
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

x